Wednesday, December 26, 2018

फातिमा सना शेख ने आमिर खान के साथ लिंक-अप की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी, यहां उनका क्या कहना है


फातिमा सना शेख, जिन्होंने दंगल में आमिर खान के साथ सहयोग किया है और इस साल की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को अक्सर बॉलीवुड अभिनेता के साथ जोड़ा गया है। पिछले कुछ समय से अफवाहों का सिलसिला थम गया है, लेकिन दोनों में से किसी ने भी अफवाहों पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, यहां फातिमा की रिपोर्टों के बारे में क्या कहना है।

जब फातिमा ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक साक्षात्कार में, आमिर के साथ लिंक-अप की अफवाहों के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा, "यह बहुत अजीब है।" मेरी माँ टीवी देखती रहती है और दूसरे दिन उसने मुझे दिखाया has आपकी फोटो आ गई है ’और मैं head क्या लिखा है यह जानने के लिए हेडलाइन पढ़ें।’ मैं परेशान हो जाती थी और मुझे ऐसा लगता था कि मुझे खुद को समझाना चाहिए। ”

"अगर कोई आप पर किसी तरह का आरोप लगाता है, तो पहली वृत्ति सामने आती है और बताती है, acc सुनो, तुम्हें क्यों लगता है कि यह ऐसा है?" यदि आप एक आक्रामक व्यक्ति हैं, तो आप हमला करेंगे। यदि आप एक विनम्र व्यक्ति हैं, तो भी आप इसके बारे में बात करेंगे। लेकिन, अब, मुझे समझाने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि मुझे लगता है कि आप क्या करते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग आपके बारे में बात करेंगे। अभिनेत्री ने कहा कि लोगन का नाम बोलना नहीं है। (फातिमा सना शेख ने आमिर खान और टीम दंगल के लिए दो साल में फिल्म की घड़ियों के लिए एक भावनात्मक पोस्ट साझा की)
Please Subscribe To Push Notifications For Instant Updates